पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शव मिला:बखरी में रेलवे ट्रैक से महिला का शव बरामद

बखरी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जताई जा रही है हत्या की आशंका, जांच जारी

समस्तीपुर खगड़िया रेलखंड पर सलौना व इमली स्टेशन के मध्य पुल नंबर सात के समीप एक महिला के शव को पुलिस ने बरामद किया है। महिला की पहचान सीमावर्ती खगड़िया जिला अंतर्गत अलौली थाना क्षेत्र के रानी सकरपूरा निवासी बसंत तांती की पत्नी सुधा देवी (22) के रूप में की गई है। महिला के सिर पर गहरे जख्म का निशान है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कर मामले को आत्महत्या के उद्देश्य से रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। चर्चा है कि महिला के घर में किसी मामले को लेकर बोते दो माह से काफी विवाद चल रहा है।

अहले सुबह स्थानीय लोगों की नजर ट्रैक पर लावारिश रूप में पड़ी महिला के शव पर पड़ी। जिसके बाद यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर भारी भीड़ जुट गई। सूचना पाकर बखरी थाना तथा जीआरपी खगड़िया की पुलिस भी मौके पर पहुंची। काफी देर तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। इसी बीच बगल के गांव नीसीहरा निवासी मृतक महिला की ममेरी बहन भी शव को देखने पहुंची।

जिसके बाद शव का शिनाख्त हुआ। स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतका के पति व घर के अन्य लोगों द्वारा खटिया पर शव को ले जाने का प्रयास भी किया गया। लेकिन वहां प्रतिनियुक्त चौकीदार ने परिजनों को शव उठाने से मना कर दिया। जिसके बाद परिजन वहां से खिसक गए। इधर बखरी थानाध्यक्ष मुकेश पासवान ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेजा गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें