पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बड़हरिया:नामजद आरोपी शिकायतकर्ता को दे रहा जान मारने की धमकी

बड़हरियाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 जून को हुई थी घटना,अबतक पकड़ से बाहर हैं घटना के आरोपी
Advertisement
Advertisement

बड़हरिया में कांड का नामजद अभियुक्त शिकायतकर्ता को आए दिन जान से मारने की धमकी दे रहा है और पुलिस अभियुक्त को गिरफ्तार करने में लापरवाह बनी हुई है। मामला बड़हरिया थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव का है। बताते हैं कि ब्रह्मपुर निवासी स्व. बब्बन पांडेय के पुत्र जयराम पांडेय ने अपने ही गांव के स्व. श्रीराम पांडेय के पुत्र संतोष पांडेय के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने प्राप्त तहरीर के आधार पर प्राथमिकी भी दर्ज कर ली है लेकिन शिकायतकर्ता का आरोप है कि पुलिस नामजद आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

पुलिस की लापरवाही के कारण नामजद आरोपी आए दिन प्राथमिकी दर्ज कराने वाले शिकायतकर्ता को जान से मारने की धमकी दे रहा है और तरह-तरह से परेशान कर रहा है। शिकायतकर्ता जयराम पांडे ने इस मामले में पुलिस से तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। मालूम हो गई इस मामले में 15 जून 2020 को बड़हरिया थाने में आवेदन दिया गया था। जिसके बाद से पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी। बड़हरिया थाना प्रभारी ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी।
पचरुखी में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद
सीवान छपरा रेलखंड पर पचरुखी व दरौंदा स्टेशन के बीच रेलवे लाइन के पास शनिवार को पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर एक 60 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद किया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष रितेश कुमार मंडल ने बताया कि मृतक के शरीर पर पर चोट के निशान थे। आशंका है कि किसी यात्री ट्रेन से गिर जाने से उसकी मृत्यु हो गई होगी। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असल वजह सामने आएगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement