पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बड़हरिया के धनाव गांव का मामला:नहाने के दौरान मारपीट किशोर पर टांगी से हमला

बड़हरिया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

तेतहली पंचायत के धनाव गांव के चंवर में दो गुटों में हुई मारपीट में किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज सीवान में चल रहा है। जानकारी के अनुसार कुछ बच्चे चंवर में नहाने गए थे। इसी दौरान तेतहली के बच्चे हाथ में टांगी और लाठी लेकर आए और नहा रहे चार बच्चों पर हमला कर दिया। तीन बच्चे तो भाग गए लेकिन एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया।
चार के खिलाफ प्राथमिकी
जानकारी के अनुसार धनाव के परमानंद शर्मा का बेटा अमित कुमार अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था। इसी दौरान तेतहली के चंद्रमा साह के बेटों से झड़प हो गई और चंद्रमा साह के बेटों ने किशोर की जमकर धुनाई कर दी। घायल अवस्था में परिजन उसे बड़हरिया सामुदायिक अस्पताल ले गए। वहां से बेहतर इलाज के लिए सीवान रेफर कर दिया। इस संबंध में चार लोगों को नामजद करते हुए स्थानीय थाने में आवेदन दिया गया है। इसमें चंद्रमा साह तीन तीन पुत्र शामिल है।

तरवारा में मारपीट के आरोपी को भेजा गया जेल

तरवारा | जीबी गर थाना क्षेत्र के चौकी हसन साह साहब के टोला में छापेमारी कर एसआई िवनोद कुमार सुधाकर ने यासीन मियां को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ इसी गांव के मुकेश राम ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस मामले में कुल 9 लोगों को नामजद किया गया है। उसने मारपीट तथा जातिसूचक गाली देने का आरोप लगाया था। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
भरतपुरा में भी छापेमारी
दूसरी ओर जीबीनगर थाना क्षेत्र के भरतपुरा मठिया गांव निवासी राजेश तिवारी को पुलिस ने सूचना के आधार पर रविवार की संध्या गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि इसी थाना क्षेत्र के तरवारा उड़ियान टोला गांव निवासी अवधेश गौड़ ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर राजेश तिवारी समेत पांच लोगों को नामजद करते हुए मारपीट तथा जातिसूचक गाली देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई बार छापेकारी की, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें