पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बरौली में बाढ़ के पानी में चार युवक डूबे तीन के मिले शव, एक की खोजबीन जारी

बरौली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सड़क पार करने के दौरान तेज धारा में बहे युवक, दो दिनों में डूबने से आठ लोगों की हो चुकी मौत
Advertisement
Advertisement

गोपालगंज के बरौली में बाढ़ के पानी में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई।जबकि एक की खोज हो रही है। स्थानीय लोगों की मदद से तीन लोगों का शव निकला गया। दो दिनों में आठ लोगों की मौत हो चुकी है। जिला प्रशासन ने बाढ़ के पानी में नहीं निकलने की अपील की है। माधोपुर ओपी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर नीलामी के रहने वाले बच्चे बाढ़ की पानी में होकर अपने घर जा रहे थे।

इसी दौरान पानी की तेज धार में तीनों युवक डूबने लगे। एक एक कर सुमित कुमार, प्रिंस कुमार तथा मंटू कुमार लापता हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस बल के जवान घटना स्थल पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों की मदद से शव दो शव को निकाला गया। वही मंटू कुमार की अभी भी खोजबीन जारी है।
पचरुखिया में शौच करने गया युवक पानी में डूबा: बरौली प्रखंड के पचरुखिया गांव शौच करने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण गहरे और तेज धार वाली पानी में चला गया जिसके कारण वह डूब गया और उसकी मौत हो गई। युवक बरौली थाना के पचरुखिया गांव के 17 वर्षीय रमन कुमार तिवारी पिता स्वर्गीय बाबू नंद तिवारी का पुत्र है।
गांव में पसरा मातम
एक साथ एक ही मोहल्ले के 3 बच्चे की मौत से गांव में मातम पर हुआ है।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement