पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शव हुआ बरामद:तालाब में डूबने से वृद्ध महिला की मौत, शव हुआ बरामद

बरौली15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तालाब में डूबने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई।हादसा बरौली थाना क्षेत्र के सराड़ गांव की बताई जाती है।तालाब से महिला का शव निकला गया।वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार सराड़ गांव निवासी 70 वर्षीय सोनमती कुंवर सोमवार की सुबह खेत की तरफ शौच करने गई थीं। तभी पैर फिसलने से ये एक तालाब में गिर गईं। जिससे इनकी मौत हो गई। कुछ देर बाद इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने महिला का शव तालाब से निकाल कर इसकी सूचना पुलिस को दिया।

काम करने के दौरान करंट लगने से किशोर की मौत
स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में करंट लगने से किशोर की मौत हो गई। मृतक इसी गांव के कन्हैया यादव का बारह वर्षीय पुत्र मनीष कुमार है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सोमवार को घर में वेल्डिंग का काम चल रहा था और समान हटाने के क्रम में उसे करंट लग गया।जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव हटा कर इसकी सूचना पुलिस को दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें