सड़क हादसा:तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में मारी टक्कर,एक की हुई मौत

बरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त ट्रक। - Dainik Bhaskar
टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त ट्रक।
  • बरौली की है घटना हादसे के बाद क्लीनर को छोड़ कर फरार हुआ चालक

तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया।इस हादसे में क्लीनर की मौत हो गई जबकि चालक जख्मी हो गया।हादसे के बाद चालक क्लीनर को छोड़ कर फरार हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए थे।घटना के बाद क्लीनर का शव गैस कटर से काट कर निकाला गया।ट्रक इटावा से चाॅकलेट लेकर मुजफ्फरपुर जा रहा था।हादसे के बाद मुख्य मार्ग पर जाम लग गया।जिसे बाद में ट्रक को हटाकर यातायात बहाल किया गया।
चालक को झपकी आने से हुआ हादसा,80 पर था स्पीड मीटर : जानकारी के अनुसार ट्रक यूपी के इटावा से चाॅकलेट लेकर मुजफ्फरपुर जा रहा था।इसी दौरान चालक को झपकी आने के बाद ट्रक टकरा गया।जिसमें उत्तर प्रदेश के जिला इटावा थाना बकेवर के गांव गाजीपुर बोझा के अरविंद कुमार का 35 वर्षीय पुत्र सुरजीत कुमार की मौत हो गई।ट्रक के केबिन से निकाला तथा पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया।

थानेदार सहित चार जवान मामूली रूप से जख्मी

दिघवा दुबौली डाकबंगला मोड़ के समीप वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक की चपेट में आने से थानेदार सहित चार जवान मामूली रूप से जख्मी हो गए हैं। घायलों में थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार, चौकीदार धर्मवीर सिंह, चौकीदार शंभू सिंह व बीएमपी के जवान बादल भूषण शामिल हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसीसी से छुट्टी दे दी गई। बताया गया कि अवैध शराब एवं अवैध खनन के विरुद्ध वरीय अधिकारियों के निर्देश पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान राजापट्टी से आ रहे अनियंत्रित लोडेड ट्रक पुलिस को देखते ही रफ्तार तेज कर दी।

लेकिन ट्रक चालक पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भाग निकला। जख्मी पुलिस अधिकारी व जवानों ने भाग रहे ट्रक चालक का पीछा किया था। खैरा आजम गांव के समीप ट्रक छोड़ कर दो लोग भागने का प्रयास कर रहे थे। पकड़ा गया युवक सीमावर्ती पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया थाना के जटवां गांव का अफरान आलम है। तलाशी के दौरान पुलिस ने ट्रक पर ओवर लोडेड लाल बालू पाया। ट्रक जब्त करते हुए चालक अफरान को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बाबत थाने में ट्रक मालिक व चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। तलाशी के दौरान चालक के जेब से 25 हजार नगद बरामद किया है।

खबरें और भी हैं...