पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ट्रक ने मामा- भांजे को रौंदा मामा की मौत, भांजा जख्मी

बरौली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच 28 पर देवापुर गांव के समीप हुआ हादसा

एनएच 28 पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मामा भांजा को रौंद दिया।जिसमें मौके पर ही मामा की मौत हो गई।जबकि इस हादसे में भांजा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।हादसे के बाद चालक वाहन सहित भागने में सफल रहा। वहीं पुलिस ने वाहन चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार बरौली नगर के मोहनपुर वार्ड 20 के निवासी रामेश्वर साह अपने भांजा विशाल कुमार के साथ गोपालगंज गए थे। सोमवार की रात मामा व भांजा बाइक से अपने घर लौट रहे थे।

अभी ये लोग देवापुर गांव के समीप पहुंचे ही थे कि तभी एनएच 28 पर तेज गति से जा रहे ट्रक   ने बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार मामा व भांजा गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों से इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने रामेश्वर सिंह को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल विशाल कुमार का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। हादसे के बाद  मोहनपुर गांव का  माहौल गमगीन हो गया है। परिजनों की चीत्कार से सभी की आंखें  नम हो जा रही थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें