पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापेमारी:दंगौली से 200 ग्राम गांजा 28 पुड़िया हेरोइन बरामद

बक्सर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नचाप पंचायत के दंगौली गांव से मुरार थाने की पुलिस ने मादक पदार्थ बरामद किया। पुलिस को गुप्त सूचना मिल रही थी कि दंगौली गांव के गुड्डू सिंह पिता जनार्दन सिंह जो कि दंगौली गांव का ही रहने वाला है। यह व्यक्ति मादक पदार्थों की तस्करी कर रहा है। जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर मुरार थाना के थाना प्रभारी मनोज पाठक दंडाधिकारी बद्री प्रसाद गुप्ता एवं एसआई राजकुमार सिंह के नेतृत्व में दंगौली गांव में छापामारी किया। जैसे ही पुलिस इसके घर में छापामारी करने गई। यह तस्कर गायब हो चुका था।

घर में जांच-पड़ताल करने के क्रम में इसके घर से 200 ग्राम गांजा और 28 पुड़िया हेरोइन बरामद हुआ। मुरार थाना के थानाध्यक्ष ने मनोज पाठक ने कहा है कि कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि दंगौली गांव में गुड्डू सिंह पिता जनार्दन सिंह के द्वारा मादक पदार्थ की तस्करी की जा रही है। पुलिस मौके की तलाश में थी। हालांकि पुलिस ने इस तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए पूरा सेटिंग कर रखा था। लेकिन मौके से गुड्डू फरार हो गया। बताते चलें कि जिले के कप्तान नीरज कुमार सिंह का सख्त आदेश है कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कहीं भी कोई सूचना मिलती है तो तुरंत इस सूचना के आलोक में छापामारी करना है। इस क्रम में मुरार थाना के थाना प्रभारी मनोज पाठक ने टीम बनाकर अभियान चलाया। इस अभियान में इस तस्कर के घर से 200 ग्राम गांजा और 28 पुड़िया हीरोइन बरामद किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें