मछली खरीद रहे व्यक्ति को गोलियों से भुना:दो बाइक सवार अपराधियों ने व्यक्ति के चेहरे पर दागीं ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर मौत, चेहरा इतना क्षत-विक्षत कि पहचानना भी मुश्किल

बक्सर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक तस्वीर।

बक्सर जिले के सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव में देर शाम मछली खरीद रहे एक व्यक्ति को गोलियों से भून दिया गया। बताया जा रहा है उक्त व्यक्ति कड़सर बाजार में मछली खरीद रहा था तभी दो की संख्या में बाइक सवार अपराधी मौके पर पहुंचे और उन्होंने उक्त व्यक्ति के चेहरे को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले।

उक्त व्यक्ति का चेहरा इतनी बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया कि उसे पहचान पाना मुश्किल है। सरेआम हुई इस घटना से बाजार में भगदड़ मच गई। इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। इस संदर्भ में जानकारी देते हुए ओपी प्रभारी ने बताया कि, सूचना मिली थी कि आपसी विवाद में एक व्यक्ति को गोली लगी है, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर घायल व्यक्ति को अभिरक्षा में लेकर इलाज के लिए भेज दिया।लेकिन, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने ये भी बताया कि मृतक का नाम शिव नारायण सिंह है, जिसकी उम्र तकरीबन 35 वर्ष थी।

मिली जनकारी के अनुसार मृतक बक्सर जिला मुख्यालय में रहता था। बुधवार को वह गांव आया था। जहां वह रात 8 बजे मछली खरीदने के लिए बस स्टैंड स्थित दुकान पर खड़ा था। तभी अचानक बाइक पर सवार तीन अपराधी वहां पहुंचे और उसपर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। इतना ही नहीं अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ी हुई थी कि वे आसानी से फायरिंग करते हुए घटनास्थल से हथियार लहराते निकल गये। बताया जा रहा है कि मृतक को पांच गोली से अधिक लगी है। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पीएचसी पहुंच जमकर हंगामा किया। साथ ही अपराधी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी उठाई।

बता दें कि 5 साल पहले जमीनी विवाद के कारण मृतक के पिता की भी हत्या कर दी गई थी। पिता के मृत्यु के मुकदमे में गवाह बने बड़े भाई अशोक सिंह की भी 2 साल पहले विक्रमगंज से गांव आने के दौरान कडसर गांव के पास गोली मार अपराधियों ने हत्या कर दी थी। वंही अपने पिता एवं भाई के हत्या के मुकदमे में गवाह बचे शिव नारायण सिंह को भी अपराधियों ने शाम तकरीबन 8:00 बजे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

थानाध्यक्ष ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तथा पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।इस संबंध में एसडीपीओ के के सिंह ने बताया कि हत्या के पीछे कारण जानने की कोशिश की जा रही है। अपराधियों की जल्द पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा।

खबरें और भी हैं...