पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वर्चुअल मोड:कोर्ट में जमानत के साथ साथ क्रिमिनल रिवीजन आदि की सुनवाई शुरू

बक्सर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बक्सर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह ने आदेश जारी कर बक्सर न्यायालय में जमानत की अर्जी के साथ-साथ क्रिमिनल रिवीजन, क्रिमिनल अपील, क्रिमिनल मिससेलिनियस की सुनवाई का भी आदेश जारी कर दिया है। सभी सुनवाई वर्चुअल मोड में होगी। जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने अपने आदेश में कहा है कि पटना उच्च न्यायालय के 20 मई 2021 के आदेश के आलोक में यह निर्णय लिया गया है।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने अधिवक्ताओं और मुवक्किलों को वर्चुअल सुनवाई में अपने-अपने घरों से भाग लेने का निर्देश दिया है । अधिवक्ताओं को बक्सर न्यायालय परिसर किसी भी कीमत पर नहीं आने का आदेश दिया है। विशेष परिस्थिति में गेट पास न्यायालय द्वारा निर्गत किया जाएगा।ज़िला अधिवक्ता संघ के महासचिव गणेश ठाकुर ने आज पटना उच्च न्यायालय के नवीनतम निर्देश एवं जिला न्यायाधीश बक्सर के आदेश को न्यायोचित

और समयानुकूल निर्णय बताया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि भविष्य में बक्सर न्यायालय में सिविल और फैमिली कोर्ट से जुडे़ मामलों की सुनवाई भी शुरू होगी। उन्होंने यह भी आशा व्यक्त की है कि न्यायालय में वर्चुअल मोड में सुनवाई में आने वाली दिक्कतें दूर कर ली जायेगीं।

खबरें और भी हैं...