पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैक्सीनेशन:रथ के माध्यम से टीका लेने के लिए किया जा रहा है जागरूक

बक्सरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 वैश्विक महामारी के खिलाफ भारत सरकार के आह्वान पर भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा बिहार प्रदेश पूरे बिहार में जागरूकता रथ बनाकर गांव-गांव घूमकर वैक्सीनेशन लेने का आग्रह कर रहा है। इस रथ के माध्यम से किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सरोज रंजन पटेल जी के नेतृत्व में बिहार के सभी जिलों में खासकर सुदूर गांव के क्षेत्र में जहां पर आम जनमानस के बीच विपक्ष द्वारा वैक्सीनेशन के प्रति जो भ्रम फैलाया गया है उस भ्रम को दूर करने का काम किया जा रहा है। कोविड-19 वैक्सीनेशन कि वैक्सिन लेकर संपूर्ण भारत से करोना महामारी से मुक्ति दिलाने के लिए लोगों को जागृत किया जा रहा है।

18 वर्ष से ऊपर के सभी माता भाई बहनों से आग्रह किया जा रहा है की सरकार और प्रशासन का सहयोग करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर मुफ्त टीकाकरण अवश्य करवाएं। जिससे आप अपने और अपने पूरे परिवार को इस कोविड महामारी से सुरक्षित रह सके। आपकी जान देश के लिए सर्वोपरि है आप स्वस्थ है तो भारत स्वस्थ रहे।

शुक्रवार को इसी के तहत किसान मोर्चा बिहार प्रदेश के उपाध्यक्ष विंध्याचल पाठक और किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता सुशील राय के नेतृत्व में तथा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह के निर्देशन में चौसा मंडल के विभिन्न गांव कमरपुर, चुन्नी, बघेलवा, चौसा स्टेशन, कोचाढी, सरेंजा, सिकरौल, सोनपा, महावीर स्थान, राजपुर, कृतपुरा से बक्सर पहुंचा।

खबरें और भी हैं...