पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:आभूषण लूटने आए बीसीए फाइनल ईयर के छात्र धराए

बक्सर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

नगर के यमुना चौक स्थित गुदरी प्रसाद की जेपी ज्वेलर्स की दुकान में लूट की नियत से पहुंचे दो अपराधियों को पुलिस धर दबोचा। जानकारी के अनुसार दोनों युवक बीसीए फाइनल ईयर के छात्र हैं। उक्त दुकान में सोमवार को करीब 3.30 बजे लूट के उद्देश्य से पहुंचे थे। आभूषण लूटने के लिए वे साथ में देशी कट्टा लेकर दुकान के अन्दर घुसे। उसके बाद दुकान में बैठे प्रवीण कुमार वर्मा व गुदरी प्रसाद को कट्टा सटाकर सोना लूटने का प्रयास करने लगे।

दुकानदार ने साहस का परिचय देते हुए हल्ला किया। तब अपराधी दुकान से निकल भागने लगे। इसी क्रम में एक पुलिस कर्मी के द्वारा एक अपराधी अक्षय कुमार को पकड़ा गया। जो कि यूपी के चित्रकूट जिले के मानिकपुर का रहने वाले भोला राम का पुत्र बताया जाता है। उसी के निशनदेही पर अन्य पांच अपराध कर्मियों के बारे में पता चला। जिन्हें पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गये अपराध कर्मी में बाईपास रोड के रहने वाले संतोष कुमार उर्फ छोटु का नाम शामिल है। वहीं अन्य भागे हुये अपराधकर्मियों के विरूद्ध छापामारी की जा रही है। जिसमें अक्षय कुमार, पिता भोला राम, जो की मानिकपुर चित्रकूट का है। संतोष कुमार पिता गुप्तेश्वर यादव का नाम शामिल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें