लापरवाही / ब्रह्मपुर में देर से आये बीडीओ तो युवक ने कर दिया फेसबुक लाइव

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

ब्रह्मपुर. मंगलवार को प्रखंड कार्यालय में कर्मचारी और जनसेवा मोर्चा के संयोजक दिनेश सिंह सूर्य आपस में भिड़ गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रामीणो के आधार कार्ड एवं इंदिरा आवास, पेंशन को लेकर जनसेवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रखंड कार्यालय पहुंके थे। लेकिन प्रखंड कार्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी से उनलोगो की मुलाकात नहीं हुई। उसके बाद उन लोगों के द्वारा अनुमंडल पदाधिकारी डुमराव से फोन से बातचीत की गयी। प्रखंड कार्यालय के कर्मचारी के साथ नोकझोंक की बात भी सामने आई।

वहीं दिनेश सिंह सूर्या ने बताया कि जनता के द्वारा प्रखंड कार्यालय में काम नहीं करने तथा रिश्वत मांगने का शिकायत मिली थी इस कारण से जनसेवा मोर्चा के कार्यकर्ता के साथ हम लोग यहां पहुंचे। वहां बीडीओ देर से आये तो हमने फेसबुक लाइव कर दिया। इसी बात पर नोकझोंक होने के बाद बीडीओ के द्वारा एफआईआर करने की धमकी भी मिली।

इस संबंध में बीडीओ ने बताया कि कुछ देर पहले ही प्रखंड मुख्यालय स्थित आवास में गए थे।हाला गुल्ला की खबर पाकर कार्यालय आये तो कर्मचारी के साथ नोकझोंक एवं हाथापाई करने की जानकारी मिली। इस तरह से सरकारी कर्मी से दुर्व्यवहार की बात बर्दास्त नहीं की जाएगी। इन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना