बक्सर में 'गे'-प्रेम के कारण चली गोलियां:लड़कियों जैसा व्यवहार करता था युवक, आपत्तिजनक फोटो और वीडियो देख भड़के परिजन, अंधाधुंध फायरिंग में एक घायल

बक्सरएक वर्ष पहले

बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित पांडेय पट्टी इलाके में सोमवार देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए गोलंबर स्थित विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टरों ने गंभीर हालत में उसे पटना रेफर कर दिया। युवक के हाथ और पेट में गोली लगी है। बताया जा रहा है कि दो पक्षों में किसी बात को लेकर बहस हुई, जिसमें गोलीबारी भी की गई है। लोगों के अनुसार, मामला लड़कों के आपत्तिजनक रिश्ते का भी है। इसकी टिका-टिप्पणी करने पर ही लड़के आपस में उलझ गए थे।

घायल से पूछताछ करती पुलिस।
घायल से पूछताछ करती पुलिस।

लोगों ने बताया कि पांडेय पट्टी के रहने वाले और ब्रह्मपुर प्रखंड के पोखराहा मध्य विद्यालय में बतौर शिक्षक पदस्थापित राम अवधेश सिंह अपने एक रिश्तेदार के लड़के विकास सिंह को अपने घर पर रख कर पढ़ाते हैं। विकास की बगल के ही रहने वाले अशोक यादव के पुत्र अभिषेक से दोस्ती हो गई।

टीचर ने लगाया आपत्तिजनक रिश्ते का आरोप

राम अवधेश सिंह ने आरोप लगाया कि "अभिषेक का चाल-चलन ठीक नहीं है। वह लड़कियों की तरह व्यवहार करता है। विकास के साथ उसकी कई आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो भी मिली हैं"। उन्होंने विकास को अभिषेक से दूर रहने की सलाह दी और उसे उसके पिता के यहां दिल्ली भेजने के लिए सोमवार का रिजर्वेशन भी करा दिया, लेकिन साथियों के बहकावे में आकर विकास ने ट्रेन नहीं पकड़ी और कहीं दूसरी जगह चला गया।

वहीं, सोमवार रात राम अवधेश के पुत्र जयप्रकाश उर्फ गोलू सिंह और नई बाजार निवासी उसके दोस्त अशोक यादव के पुत्र अभिषेक, रोहित और अनिकेत से पड़ोस में रहने वाले निहाल से बहस हो गई। बहस मारपीट में बदल गई। इसी बीच अभिषेक और उनके भाइयों ने गोली चला दी, जो निहाल को जा लगी।

घटना की सूचना मिलते ही टाइगर मोबाइल की टीम मौके पर पहुंच गई। सदर SDPO गोरख राम, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश कुमार तथा मुफस्सिल आउटपोस्ट के प्रभारी बिगाऊ राम घटनास्थल पर पहुंच गए। SDPO गोरख राम ने बताया कि पुलिस बल ने मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, घायल को इलाज के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...