बक्सर में 12 जनवरी को लगेगा ऑनलाइन जॉब कैंप:10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक स्नातक करने वालों को मौका, 20 से 34 साल तक के युवा करें आवेदन

बक्सर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बक्सर में जिला नियोजनालय में लगेगा कैंप। - Dainik Bhaskar
बक्सर में जिला नियोजनालय में लगेगा कैंप।

बक्सर में जिला नियोजनालय में 12 जनवरी को शिवशक्ति बायोटेक लिमिटेड पटना के द्वारा ऑनलाइन जॉब कैंप आयोजित की जाएगी। इस तरह सेल्स ट्रेनिंग, सेल्स रिप्रेजेंटेटिव के पद पर नियुक्ति के लिए कंपनी ने कुल 50 रिक्तियां प्रकाशित की है। इसके लिए 10वीं व 12वीं पास के अलावा स्नातक करने वालों को भी मौका दिया जाएगा।

कोरोना संक्रमण के परिणाम स्वरूप भौतिक रूप से जॉब कैंप आयोजन में संक्रमण का खतरा हो सकता।आवेदक उपयुक्त पदों हेतु 12 जनवरी 2022 तक जिला नियोजनालय के ईमेल deebuxar@gmail.com या 07319637495 पर व्हाट्सएप कर अपना बायोडाटा देकर आवेदन कर सकते हैं।

इसके इसके लिए 20 से 34 साल तक का उम्र निर्धारित किया गया है जो केवल पुरुष अभ्यर्थियों के लिए ही यह वैकेंसी है। जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार सिंह ने बताया किया जॉब कैंप पूर्ण रूप से निशुल्क है।

उन्होंने जॉब विवरणी के संबंध में बताया कि डायरेक्ट मार्केटिंग ऑफ एग्रीकल्चर प्रोडक्ट टू फार्मरस और मिटू टू द मैक्सिमम नंबर ऑफ फार्मर एंड गिव देम डिमोनोट्रेशन ऑफ द वेरियस रेंज ऑफ एग्रीकल्चरल प्रोडक्ट्स से संबंधित है। साक्षात्कार वीडियो कॉलिंग या वॉइस कॉलिंग के माध्यम से किया जाएगा चयनित अभ्यर्थियों को जिला नियोजनालय बक्सर से नियुक्ति पत्र दिया जाएगा।