पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बक्सर में राहगीरों को लूटने वाले युवक गिरफ्तार:अपराध की योजना बनाते हुए तीन युवकों को पुलिस ने दबोचा; पिस्टल का भय दिखाकर राहगीरों को लूटते थे

बक्सर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपियों के साथ पुलिस। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपियों के साथ पुलिस।

बक्सर जिला के ढेलवहा बाबा के पास से पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए तीन युवकों को धर दबोचा। तीनों के पास जिंदा कारतूस के साथ दो पिस्टल बरामद किया गया है। तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं पूछताछ के दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि वे सुनसान सड़को पर पिस्टल का भय दिखाकर राहगीरों को लूटने का कार्य करते थे।

वहीं थानाध्यक्ष अमित कुमार द्वारा बताया गया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की कुछ अपराधी चौसा मुख्य सड़क पर स्थित डेलहवा बाबा मोड़ के पास किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने को एकत्रित हुए है। ऐसे में कार्रवाई हेतु अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक छापामारी टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा त्वरित कारवाई करते डेलहवा बाबा मोड़ के पास से अपराध की योजना बना रहे तीन व्यक्ति मुक्तिनारायण सिंह पिता- सुरेन्द्र सिंह, अजय उपाध्याय पिता कन्हैया उपाध्याय और सोनू यादव, पिता-बिहारी सिंह को गिरफ्तार लिया तथा जिसमें एक व्यक्ति पुलिस टीम को चकमा देकर भागने में सफल रहा। पकड़े गए तीनों युवक राजपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव के निवासी है।

SP नीरज कुमार द्वारा बताया गया कि छापेमारी टीम द्वारा तलाशी लिया गया तो पकड़े गए युवकों में मुक्तिनारायण सिंह उर्फ बंदी यादव के कमर से एक देशी 7.65 एम०एम० का पिस्टल एवं 765 एम०एम० का चार जिन्दा कारतूस बरामद किया गया। वहीं अजय उपाध्याय के कमर के बांये तरफ खोसा हुआ 7.65 एम०एम० का पिस्टल 7.65 एम०एम० का 04 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया। इसके अलावे इनलोग द्वारा प्रयोग किये जा रहे एक ब्लू रंग का अपाची मोटरसाईकिल जिसका नंबर- BR44AB-1432 भी किया गया। पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार अपराधियों द्वारा बताया गया कि सड़क पर जा रहे राहगीरों को हथियार का भय दिखाकर पैसा एवं कीमती समान छिनने के उद्देश्य से एकत्रित हुए थे।

खबरें और भी हैं...