बक्सर में RPF ने दो चोरों को दबोचा:लैपटॉप व LED- TV के साथ बरेली की ट्रेन पकड़कर भाग रहे थे, रेल पुलिस ने पकड़ा

बक्सर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी के साथ पुलिस। - Dainik Bhaskar
आरोपी के साथ पुलिस।

बक्सर के पांडेय पट्टी मुहल्ले से एक दुकान से लैपटॉप और एलइडी टीवी चोरी कर भागने के दौरान पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रेन पकड़ने के दौरान दो चोरों को RPF पुलिस ने गिरफ्तार कर मुफस्सिल थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। ये दोनों चोर बरेली की ट्रेन पकड़ कर भागने वाले थे।

वहीं इस पर RPF पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि पांडेय पट्टी निवासी प्रदीप पाठक की दुकान से एक लैपटॉप तथा एक एलईडी टीवी की चोरी कर दो चोर भाग रहे थे। यह दोनों स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर बरेली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने वाले थे। तभी इन पर आरपीएफ के जवानों की नजर पड़ी और इनसे पूछताछ की गई।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पूछताछ के क्रम में यह ज्ञात हुआ कि दोनों चोर हैं और चोरी करके भाग रहे हैं। पकड़े गए चोरों में बरेली निवासी कलेश्वर सिंह यादव तथा आरा जिले के चरपोखरी निवासी दीपक कुमार साह शामिल है। दोनों चोरों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया।

वहीं एक अन्य मामले में RPF के द्वारा ट्रेन में जांच अभियान के दौरान अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन में आरा के महुली निवासी राजेंद्र पासवान नामक एक चोर द्वारा दो यात्रियों का मोबाइल फोन चोरी कर भागने के क्रम में पकड़ा गया। उसके पास से कुछ रुपये तथा यात्रियों से छीने गए गहने भी बरामद हुए। चोर को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...