पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Buxar
  • The Collision On The Veer Kunwar Singh Setu On The Ganges River, The Bike Rider Died On The Spot; Angry People Set Fire To Pickup And Pelted Stones At Police

बक्सर में पिकअप-बाइक में भीषण टक्कर:गंगा नदी पर बने वीर कुंवर सिंह सेतु पर हुई टक्कर, बाइक सवार की मौके पर मौत; आक्रोशित लोगों ने पिकअप में लगाई आग और पुलिस पर किया पथराव

बक्सर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आक्रोशित लोगों ने पिकअप को लगाई आग। - Dainik Bhaskar
आक्रोशित लोगों ने पिकअप को लगाई आग।

बक्सर जिला के नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह सेतु पर बाइक व पिकअप की आमने सामने भीषण टक्कर हुई। जहां बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा पीकअप को आग के हवाले करते हुए पुलिस पर भी पथराव किया गया। ऐसे में मौके से पुलिस भाग खड़ी हुई।

घटना रविवार शाम तकरीबन 7 बजे की बतायी जा रही है। जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो जाने के बाद आक्रोशित लोगों ने घटना को कारित करने वाले पिकअप वैन में आग लगा दी। मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू किया। लेकिन, लोगों ने पुलिस कर्मियों को निशाना बनाकर पथराव शुरू कर दिया। पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग शव को भी मौके से उठाने नहीं दे रहे हैं, जिसके कारण और अराजक स्थिति बनी हुई है। हालांकि, घटना की सूचना मिलने के बाद विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अहिरौली गांव निवासी विनोद यादव का 24 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार उत्तर प्रदेश से बक्सर की तरफ अपने अपाचे बाइक पर सवार होकर आ रहा था। इसी बीच बक्सर से जा रही एक पिकअप से उस की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस टक्कर में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसके साथ एक अन्य युवक भी था लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार पुलिस बल के साथ पहुंच गए हैं आक्रोशित भीड़ को नियंत्रण में लेने के प्रयास में जुटे हुए हैं।

खबरें और भी हैं...