बक्सर की बेटी की सुरीली आवाज वायरल, देखें VIDEO:7वीं की स्टूडेंट शिवानी ने गाया- 'कर्जा न कबो माई बाबू के भराई हो'

बक्सर5 महीने पहले

बक्सर में सातवीं क्लास की एक छात्रा के गाए गाने का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें छात्रा ने मां-पिता को लेकर बहुत ही मार्मिक गाना गाया है। शिवानी कुमारी नाम की छात्रा सदर प्रखंड के ही भटवालिया गांव की निवासी है। उसके पिता का नाम गोपाल कुमार है।

भटवलिया गांव की रहने वाली शिवानी कुमारी द्वारा स्कूल में गाया गाना "कर्जा न कबो माई बाबू के भराई हो, खटत-खटत जाई जिंदगी ओराई हो" गीत खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इसे वह स्कूल के चेतना सत्र में गा रही है।

बताया जा रहा है कि शिवानी शुरू से ही संगीत में रुचि रखती है। चेतना सत्र के दौरान सभी बच्चे भाषण, कविता आदि तरह-तरह के प्रोग्राम प्रस्तुत करते हैं तो वहीं 7th क्लास की छात्रा शिवानी इस भोजपुरी गीत को गाना पसंद करती है। बीती गर्मी के वक्त एक टीचर द्वारा इसका वीडियो बना फेसबुक पर डाल दिया गया था।

वायरल हुई तो अब फंक्शनों में हो रही बुलाहट

स्कूल के हेड टीचर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा का गाना वायरल होते ही लोग उसे फंक्शन में गाने के लिए बुला रहे हैं। कुछ स्टूडियो द्वारा भी उसे गाने के लिए ऑफर दिया जा रहा है। टीचर ने बताया कि उसका एक और गाना है, जो दो साल पहले गाया था, जब वह 5वीं की छात्रा थी। वह और भी सुंदर भोजपुरी गीत है।

खबरें और भी हैं...