पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:बगही में बाइक व ट्रैक्टर में टक्कर, एक की मौत

बक्सर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक से पारिवारिक काम से बक्सर जा रहे एक बाइक सवार को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया। घटना रविवार की देर शाम की है। मिली जानकारी के अनुसार इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बगही गांव के निवासी एक 50 वर्षीय बादशाह अंसारी अपने घर के किसी काम से बाइक से बक्सर की तरफ जा रहे थे।

जैसे ही वह इटाढ़ी बाजार के समीप पंहुचे उनकी बाइक में एक ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके साथ बाइक पर बैठे एक अन्य व्यक्ति तथा एक 7 वर्षीय बच्ची मामूली तौर पर जख्मी हो गई।

आनन फानन में मौके पर ग्रामीण पहुंच कर बादशाह अंसारी को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां घायल की स्थिति चिंताजनक देखते हुए बनारस रेफर कर दिया जहां ले जाने के क्रम में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां घटना को कारित करने वाले अनियंत्रित ट्रैक्टर को जब्त कर लिया।

इस सबंध में जानकारी देते हुए इटाढ़ी थानाध्यक्ष राजेश मालाकार ने बताया कि ट्रैक्टर चालक टक्कर मारकर फरार हो गया था। गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा था। इसके बाद रात में छापेमारी अभियान के दौरान ट्रैक्टर चालक को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बकसड़ा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। चालक बकसड़ा गांव निवासी सुरेश यादव है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...