पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारी गोली:बाइक सवार ने ई रिक्शा चालक को मारी गोली

बक्सर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार में गुरुवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने ई रिक्शा चालक को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली चलने से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई जब तक कुछ लोग समझ पाते तब तक ई रिक्शा चालाक संकर केसरी सड़क पर गिरे हुए थे। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले गए । स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने घायल को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। स्थानीय लोगो मामले की जनकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

घायल की पहचान नई बाजार सीता राम विवाह आश्रम के पास के रहने वाले शंकर केसरी उम्र 25 वर्ष पिता वीरू केसरी के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि कुछ लोग ई रिक्शा चालक को घर से अस्पताल मरीज ले जाने के लिए बुलाए थे। चालक ई रिक्शा लेकर सड़क पर आया तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी।गोली लगने से शंकर केसरी घायल हो गया। नगर थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि घायल को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया। घायल के पेट में गोली लगी है। वह भी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। हालांकि, पीड़ित ने लिखित बयान नहीं दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें