पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:एनएच और नए पुल का पीएम द्वारा उद्घाटन का प्रसारण ब्रह्मपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने देखा

बक्सरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ब्रह्मपुर विधानसभा में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा बिहार को दिए गए एनएच एवं नए पुल की सौगात के शिलान्यास उद्घाटन कार्यक्रम में ब्रह्मपुर विधानसभा के मंडल अध्यक्ष बुटेली तिवारी की अध्यक्षता में सभी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री जी के द्वारा किये गए उद्घाटन शिलान्यास के कार्यक्रमों को प्रसारण के माध्यम से देखा एवं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के संबोधन को सुना।

भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विंध्याचल राय ने कहां की बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के द्वारा जो केंद्र सरकार से गाजीपुर से बक्सर तक का फोर लाइन से जोड़ने के प्रस्ताव की मांग रखी गयी वह अविश्वसनीय,स्मरणीय एवं अतिआवश्यक मांग है। इस कार्य को पूरा होने से ना सिर्फ उत्तर प्रदेश बल्कि पूरे बिहार के व्यवसाय को मजबूती मिलेगी।

इस मौके पर शंभू नाथ पांडे,विंध्याचल राय, बुटाली तिवारी, डमरु बाबा,संतोष ओझा,बुटेली तिवारी, अमर पासवान, मंतोष राय, गोल्डन पांडे, सोनू राय, पंकज शक्ति के साथ युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सोनू राय भी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें