पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नुकसान:मनपा में धू-धू कर जला आशियाना, भैंस की मौत, हजारों का हुआ नुकसान

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नचाप पंचायत के मनपा गांव में उस समय अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। जब सुबह का 4:00 बज रहा था। एक विधवा औरत अपने बेटों के संग अपने घर में आराम से सो रही थी। तभी उसके घर के आशियाने में आग लग गई। जैसे ही आग का धुआं उठना शुरू हुआ। वैसे ही उस जलते घर में से भाग करके यह विधवा औरत राजकेश्री कुंवर पति स्वर्गीय पारस यादव मोहल्ला करना शुरू किया। इसने अपने घर में सो रहे बेटों को भी उठाया। बेटे भी घर से बाहर आए। तब तक आग अपना विकराल रूप ले चुकी थी।

इस औरत का झोपड़ीनुमा घर धू-धू कर जलने लगा। इसी घर में पीड़िता ने अपने मवेशियों को भी बांधा था। साथ ही साथ इसी घर में सोने का भी व्यवस्था किया था। ग्रामीण बताते हैं कि पीड़िता के पास सिर्फ और सिर्फ रहने के लिए यही मकान है। इसी में सोती थी और इसी में अपने मवेशियों को बांधती थी। जैसे ही अगलगी इस औरत ने हल्ला मचाना शुरू किया। आनन-फानन में इस जलते हुए आशियाने पर लोगों ने पानी डालना शुरू किया। इस मड़ई में रखे गए चार से पांच बकरियों को निकाला गया। जिसमें एक बकरी पूरी तरह से जल गई थी। साथ ही साथ एक भैंस (पाड़ी) की मौके पर ही मौत हो गई। वह बुरी तरह से जल चुकी थी। जब तक आग पर काबू पाया जाता इस औरत का घर में रखा सामान बुरी तरह से जलकर बर्बाद हो गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser