पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकुद:फुटबॉल टूर्नामेंट में टाई ब्रेकर से फैसला बक्सर ने सोनपा को 7-6 से दी शिकस्त

धनसोई7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसआई अशोक सिंह की पांचवीं पुण्यतिथि पर फुटबॉल मैच का हुआ आयोजन

शनिवार को स्थानीय धनसोई हाईस्कूल के मैदान में शहीद एसआई अशोक सिंह के पांचवी पुण्यतिथि के अवसर पर एक दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट सह श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। फुटबॉल मैच में बक्सर बनाम सोनपा के बीच मुकाबला हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ शहीद अशोक कुमार सिंह के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया।

फुटबॉल का मैच का उद्घाटन विधायक विश्वनाथ राम ने फुटबॉल पर किक लगा कर किया। पहले हीं हाफ में बक्सर की टीम ने एक गोल दागकर सोनपा पर मनोवैज्ञानिक बढ़त बनाया। दूसरे हाफ में सोनपा के खिलाड़ियों द्वारा दो गोल दागकर बक्सर की टीम पर दबाव बना दिया। इसी बीच बक्सर ने फिर से गोल दागकर मैच बराबर कर लिया।

अब एक दूसरे के टीम पर दबाव बन गया। परंतु दोनों टीमों के गोल कीपर के गेंद पर सटीक नजर रखने के कारण गोल होते होते बच गया। अंत तक मैच का निर्णय नही हो सका। अंत में पेनाल्टी काॅर्नर का फैसला लिया गया। जिसमें दोनों टीमों एक दूसरे के गोल की ओर कीक मारा। तत्पश्चात पेनाल्टी काॅर्नर द्वारा बक्सर ने सोनपा को 7-6 शिकस्त देकर ट्राॅफी पर कब्जा जमा लिया।

आने वाली पीढ़ी का प्रेरणा स्रोत बनेंगे
सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने कहा कि अशोक कुमार सिंह शहीद तो जरूर हुए परंतु वे अमर हो गए। उन्होंने आने वाली पीढ़ी को यह प्रेरणा दिया की देश की सेवा ही सच्ची सेवा है। वहीं विधायक विश्वनाथ राम ने कहा कि पूरा बिहार उनके शहादत पर गर्व है। कार्यक्रम का अध्यक्षता हरिनारायण यादव व संचालन शिक्षक हरेन्द्र कुमार ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser