बक्सर में फायरिंग, पुलिस छावनी बने बूथ:डिहरी में देर रात भिड़ गए थे दो प्रत्याशी, लोगों ने हवाई फायरिंग की भी बात कही

बक्सर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डिहरी में देर रात में हवाई फायरिंग की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। - Dainik Bhaskar
डिहरी में देर रात में हवाई फायरिंग की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

बक्सर जिला के चौसा प्रखंड के डिहरी पंचायत में फायरिंग की सूचना पर प्रखंड स्थित बूथों को छावनी में बदल दिया है। SP नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर तीन पुलिस अफसर दल-बल के साथ मौके पर कैंप किए हुए हैं। यह सूचना पुलिस को बीती रात ही मिली थी। पूछे जाने पर SP ने कहा कि गोलीबारी की सूचना मिली थी, इसके बाद मौके पर पुलिस बल को भेजा गया है। लेकिन, वहां से अभी इस तरह की किसी जानकारी की पुष्टि नहीं है। लेकिन हवाई फायरिंग की बात दबी जुबान से ही पूरे क्षेत्र में फ़ैल गई है।

बता दें कि डिहरी में देर रात में हवाई फायरिंग की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना मिली थी कि कोई दो प्रत्याशी वोटरों की गोलबंदी करने को ले आपस में भिड़ गए थे और हवाई फायरिंग की बात भी फैली हुई थी। इसके बाद से पुलिस पदाधिकारियों के कई वाहन उस पंचायत की ओर कूच कर गईं। लेकिन पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई कि सही में हवाई फायरिंग हुई थी।

हालांकि मतदान के समय पुलिस पदाधिकारियों का दौरा उस पंचायत में लगातार जारी रहा। SP ने कहा, वह स्वयं भी इलाके में भ्रमणशील हैं। कहीं से भी किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है. मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है।

जिला प्रशासन से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोपहर एक बजे तक चौसा प्रखंड में 43.30% वोटिंग दर्ज की गई है. इसमें 41.35% पुरुष और 45.25% महिलाओं ने अब तक मतदान किया है।

इलाके में कुख्यात गुड्डू राय की पत्नी सुनीता राय व उनकी भवह डिहरी पंचायत में पूर्वी व पश्चिमी सीट पंचायत समिति सदस्य पद से उम्मीदवार हैं। जबकि सुनीता राय के विपक्ष में अग्निदेव राय की भवह मैदान में चुनौती दे रही हैं। अग्निदेव राय की विगत वर्ष हत्या हुई थी। दूसरी सीट पर भी प्रत्याशियों की भीड़ है।

खबरें और भी हैं...