• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Buxar
  • Buxar News Update; Hoomeguard Jawan Arrested During Election Duty After Drinking Alcohol Will Now Go To Jail

बक्सर में नशेड़ी होमगार्ड जवान अरेस्ट:शराब पीकर पोलिंग बूथ पर कर रहा था चुनावी ड्यूटी, बदतमीजी भी की, अब जाएगा जेल

बक्सर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होमगार्ड जवान का मेडिकल कराने पर शराब पीने की पुष्टि की गई। - Dainik Bhaskar
होमगार्ड जवान का मेडिकल कराने पर शराब पीने की पुष्टि की गई।

बक्सर जिला के पांचवें चरण के पंचायत चुनाव में तैनात एक होमगार्ड शराब के नशे में ही ड्यूटी बजा रहा था। इस दौरान वह आसपास के लोगों के साथ हंगामा करने लगा। जिससे मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी मामले को तुरंत भांप गये और होमगार्ड के जवान को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। मेडिकल कराने पर शराब पीने की पुष्टि की गई। उसके बाद उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

बता दें कि सिकरौल थाना क्षेत्र विक्रमपुर इंग्लिश गांव के बूथ संख्या 5 पर चंदन सिंह होमगार्ड का जवान चुनाव ड्यूटी में तैनात होने से पहले जमकर शराब का सेवन किया. उसके बाद नशे की हालत में चुनाव ड्यूटी करने लगा। अपने पास से गुजरने वाले लोगों से बेवजह ही उलझने लगा। इसकी सूचना मिलते ही सिकरौल थाना पुलिस ने जवान को हिरासत में लेकर मेडिकल चेकअप कराया। मेडिकल जांच में डॉक्टर ने शराब पीने की पुष्टि की। पुष्टि होते ही पुलिस ने शराबी होमगार्ड जवान को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि शराब के नशे में होमगार्ड जवान ड्यूटी कर रहा था। ड्यूटी के दौरान लापरवाही सामने आने के बाद उसे हिरासत में लेकर जांच कराई गई तो शराब पीने की पुष्टि हुई। उन्होंने बताया कि शराब पीने के जुर्म में उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।