बक्सर स्टेशन पर महिला की मौत:दो बच्चों के साथ मथुरा जा रही थी महिला, फुट ओवरब्रिज पर चक्कर आने से गिरी

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला पटना-कोटा एक्सप्रेस से अपने ससुराल मथुरा जा रही थी। - Dainik Bhaskar
महिला पटना-कोटा एक्सप्रेस से अपने ससुराल मथुरा जा रही थी।

मंगलवार को ट्रेन पकड़ने जा रही महिला रेलयात्री की इलाज के दौरान मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बक्सर रेलवे स्टेशन स्थित पुराना फुट ओवरब्रिज पर एक महिला को चक्कर आने के बाद वह पुल पर गिर गई। इसकी सूचना अन्य यात्रियों ने GRP को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिर बिना पोस्टमार्टम कराए परिजन उसे दाह संस्कार के लिए लेकर चले गए।

मिली जानकारी के अनुसार सिमरी थाना अंतर्गत दुल्हपुर निवासी धर्मदेव कुम्हार की पुत्री दुर्गावती देवी अपने दो बच्चों समेत अपने ससुराल मथुरा जा रही थी। ट्रेन पकड़ने के लिए फुट ओवर ब्रिज द्वारा प्लेटफॉर्म नंबर दो पर जा रही थी। तभी अचानक चक्कर आया और पुल पर ही गिर गई। आनन फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने बताया कि दुर्गावती देवी पटना-कोटा एक्सप्रेस से अपने ससुराल मथुरा टायफायड बुखार का इलाज कराने के लिए जा रही थी।

थाना प्रभारी रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला पुल पर गिरी हुई है। पुलिसवालों ने उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि महिला यात्री के साथ दो बच्चे भी थे। उन्होंने ही महिला की पहचान बताई। मृतक के परिजन ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया। शव को अपने साथ लेकर दाह संस्कार करने चले गए।