पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:पेट्रोल पंप के सेल्समैन से कैश 23 हजार लूटे

बक्सरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नशे में धुत स्कार्पियो सवार आधा दर्जन अपराधियों ने शुक्रवार की रात मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा स्थित प्रगति पैट्रोल पंप पर जमकर मारपीट करते हुए सेल्स मैन से 23 हजार रुपए लूट लिया। अपराधियों के निशाने पर आए बाइक सवार दम्पति और सेल्समेन घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि स्कार्पियो सवार आधा दर्जन अपराधी रात में पेट्रोल पंप पर पहुंचे और बाइक सवार से मारपीट करते हुए उनकी पत्नी के साथ छेड़खानी करने लगे। बीच बचाव में उतरे सेल्समैन को भी जमकर धुनाई करते हुए बैग से 23 हजार रुपया लूट लिया।मौजूद कर्मियों इसकी सूचना पेट्रोल पंप संचालक को दी।

संचालक में घटना की जानकारी तुरंत एसपी नीरज कुमार को दिया। जिसके बाद पुलिस ने हरकत में आई और देर रात एक अपराधी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पेट्रोल पंप संचालक मुकेश तिवारी ने बताया कि पेट्रोल पम्प पर डीजल भरवाने पहुंचे स्कार्पियो सवार अपराधियों ने पम्प पर जमकर तांडव किया।

उस दौरान एक दंपति अपने बाइक में पेट्रोल डलवा रहे थे। तभी अपराधियों ने उसे मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी करने लगे। जिसके बीच बचाव करने उतरे सेल्समैन को भी जमकर पिटाई करते हुए स्कॉर्पियो उसके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें