पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चौसा पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग रात में रहेगी बंद:मेंटेनेंस को लेकर 19 सितंबर तक चौसा पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग रात में रहेगी बंद

बक्सर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात आठ बजे से सुबह छह बजे तक वाहनों के परिचालन पर रहेगी रोक

चौसा रेलवे स्टेशन के पास 78 ए रेलवे क्रॉसिंग के पास रेल पटरी के मेंटेनेंस कार्य को लेकर 14 से 19 सितंबर तक चौसा-सासाराम रोड स्थित चौसा पश्चिम रेलवे क्रॉसिंग रात्रि 8 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक बंद रखा जाएगा। वाहनों के परिचालन को लेकर चौसा रेलवे स्टेशन क्रॉसिंग से किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि एक सप्ताह तक रात्रि में रेल पथ विभाग ने अभियंताओं को रेलवे पटरी मेंटेनेंस कार्य करने को लेकर अनुमति दी है। इस दौरान रेल पथ विभाग के कर्मचारियों द्वारा रेलवे पटरी को मेंटेनेंस करने के बाद धंसी हुई रेल पटरियों को ऊपर उठाया जाएगा। दानापुर रेल जनसम्पर्क पदाधिकारी पृथ्वीराज ने बताया कि रेलवे पटरी को दुरुस्त करने का कार्य किया जा रहा है।

इसी कड़ी के तहत चौसा 78A रेलवे क्रॉसिंग के पास धंसी हुई परियों को उठाया जाएगा। उन्होंने बताया कि पूर्व में भी 78A के पास पटरी मेंटेनेंस कार्य को लेकर 1 सप्ताह के लिए रात्रि में रेलवे क्रॉसिंग को बंद किया गया था। लेकिन, कार्य पूरा नहीं होने के कारण कार्य अवधि को बढ़ाया गया है। उन्होंने बताया कि वाहनों के परिचालन को सुचारू रूप से संचालित करने को लेकर चौसा स्टेशन के पास रेलवे क्रॉसिंग से परिचालन कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...