पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसंपर्क:शाहाबाद को उग्रवादियों का घर बनाने के प्रयास में है कांग्रेस और राजद: चौबे

बक्सर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे के नेतृत्व में देर रात बक्सर भाजपा चुनाव प्रबंधन कमेटी की बैठक हुई । बताया कि केंद्र व राज्य सरकार के विकास आदि योजनाओं के कार्यान्वयन से बक्सर में अभूतपूर्व विकास हुआ है।

कांग्रेस और राजद पर कटाक्ष करते हुए कहा ही विकास के विरोधी इन दोनों पार्टियों ने अब पूरे शाहाबाद क्षेत्र को उग्रवादियों का घर बनाने का प्रयास कर रही है उग्रवादियों के प्रति नरम रवैया रखने वाली कांग्रेस और राजद कि इस नकारात्मक राजनीति से जनता को आम जनता को फिर से 90 के दशक के जंगलराज की याद आने लगी है।

जनता एनडीए के उम्मीदवारों को जीता कर इनके मंसूबे को अवश्य ध्वस्त करेगी। इस वर्ष कोविड-19 महामारी के कारण सही खाने और अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाने के लिए फिर से ध्यान देने पर जोर दिया गया है। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में केंद्र सरकार काम कर रही है। कोई वर्ग छुटे न इसपर मोदी सरकार का फोकस है।

नीतीश कुमार के नेतृत्व में इस बार भी एनडीए की सरकार बनेगी। इस बैठक में जिला भाजपा अध्यक्ष माधुरी कुंवर, बक्सर से भाजपा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी, पूर्व जिला अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह, रामकुमार सिंह, मदन दुबे, प्रदीप दुबे सहित सभी सदस्यों ने भाग लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें