पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधानसभा चुनाव:बक्सर में कांग्रेस प्रत्याशी ने किया दर्जनों गांवों का दौरा

बक्सर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने पाण्डेयपट्टी, महदह, करहंसी, चकरहंसी, नोनियापुर के साथ नगर में ठठेरी बाजार, नालबंद टोली और बंगला घाट में जनसम्पर्क कार्यक्रम सह सभा का आयोजन हुआ। जनसंपर्क के दौरान संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने कहा कि पांच वर्षों तक लगातार क्षेत्र की समस्याओं के लिए लड़ा हूं।

विपक्ष में होकर भी मैंने क्षेत्रीय विकास के लिए सदन से लेकर सड़क तक आवाज उठाया। आप सब का सहयोग और विश्वास मुझे बल देता है। उन्होंने आगे कहा कि बक्सर के विकास के लिए मैं संकल्पित हूं। शहर की भ्रष्ट पुलिस व्यवस्था हो या किसानों की समस्या हो या व्यवसायी भाइयों की समस्या हो, मैंने लगातार मुखर होकर बक्सर के हित में खड़ा रहने का काम किया है।

उन्होंने महागठबंधन के सभी साथियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि लगातार उन्होंने मुझे प्रेरित किया क्षेत्र के विकास के लिए और मजबूती के साथ फिर से आपलोगों के आशीर्वाद से इस बार भी मजबूती से चुनाव में जनहित के मुद्दों को सुलझाने के साथ बिहार की सरकार को बदलने का काम करेंगे। इस दौरान कमलेश सिंह, मनोज पांडेय, बच्चा यादव, राजेश यादव, तुषार विजेता समेत अन्य रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें