पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता:डीएम ने सभी विधानसभा क्षेत्र के लिए नाटक मंडली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

बक्सर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मतदाता जागरुकता और करोना से बचाव को लेकर लोगो को किया जाएगा जागरूक

बिहार विधानसभा आम निर्वाचन 2020 के अवसर पर बक्सर जिला में मतदान की तिथि 28 अक्टूबर 2020 को निर्धारित है। उक्त अवसर पर बक्सर जिला के मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने हेतु मतदाता जागरुकता अभियान लगातार जिला में चलाया जा रहा है। इसी क्रम में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी बक्सर अमन समीर ने चार नुक्कड़ नाटक मंडली के चार वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायतों में नुक्कड़ नाटक मंडली जाकर मतदाताओं को मतदान केंद्र पर कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु किए जा रहे हैं जिला प्रशासन के द्वारा सारी व्यवस्थाओं के बारे में रोचक ढंग से जानकारी देंगे जिसमें थर्मल-गन से तापमान जांच, सैनिटाइजर, हाथ धोने के लिए साबुन, मतदान करने हेतु ग्लब्स की व्यवस्था, मास्क पहनने की अनिवार्यता के साथ ही मूलभूत सुविधाएं जैसे पेयजल, शौचालय, रैम्प, प्रतीक्षा करने हेतु बैठने के लिए शेड की व्यवस्था, बिजली की व्यवस्था, हेल्प डेस्क, ग्रीन चैनल, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पुरुष एवं महिलाओं के लिए अलग-अलग लाइन लगाने की व्यवस्था के बारे में जानकारी देंगे। इस अवसर पर उप विकास आयुक्त बक्सर स्वीप के नोडल पदाधिकारी एवं जिला जनसंपर्क पदाधिकारी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें