पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट का मामला:नशे में धुत ब्रह्मपुर थाना के जमादार ने ठेकेदार को पीटा, काम भी रोका

ब्रह्मपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के योगिया पंचायत के मुखिया गोरखनाथ सिंह ने ब्रह्मपुर थाना के एक जमादार पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाना में एक आवेदन दिया है। मुखिया गोरखनाथ सिंह का आरोप है कि पंचायत में 14वें वित्त योजना से गली निर्माण का कार्य चल रहा था जिस पर रोक लगाने के लिए गांव के ही किसी व्यक्ति ने ब्रह्मपुर थाना में आवेदन दिया था जिसके जांच में पहुंचे थाना के जमादार ओम किशोर सिंह ने कार्य करा रहे ठेकेदार और मजदूरों के साथ वर्दी का रोब झाड़ते हुए गाली गलौज और मारपीट की।

उनके इस रवैया से मजदूर काम छोड़कर भाग गए उन्होंने आरोप लगाया कि जमादार ओम किशोर सिंह उस समय शराब के नशे में धुत थे। थानाध्यक्ष को दिए गए आवेदन में उन्होंने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।उनके साथ मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष मारकंडेय सिंह उर्फ मुनमुन सिंह बैरिया पंचायत के मुखिया रवि शंकर चौबे निमेज पंचायत के मुखिया राजेंद्र प्रसाद काट पंचायत के मुखिया अली हसन, पोखरहा पंचायत के मुखिया जितेंद्र कुमार सिंह, महुआर पंचायत के मुखिया ललन सिंह नैनीजोर पंचायत के मुखिया धर्मेंद्र तिवारी सहित कई अन्य पंचायतों के मुखिया भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें