पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विस्तार पूर्वक चर्चा:चौगाई प्रखंड कार्यालय में डुमरांव विधायक ने विकास के मुद्दों पर बीडीओ से की चर्चा

चौगाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जनप्रतिनिधियों के समक्ष में बैठक में विस्तार से जनसमस्याओं पर भी किया गया विचार-विमर्श

चौगाईं प्रखण्ड मुख्यालय में प्रखण्डस्तरीय विभिन्न मुद्दों पर डुमरांव विधायक अजीत कुमार सिंह ने बीडीओ सैयद सरफराजुद्दिन व अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस बैठक में नचाप, मुरार व ठोरी पाण्डेयपुर में जल जमाव के कारण खराब हुई तमाम आवाजाही के रास्तों को दुरुस्त करने, जल निकासी की उचित व्यवस्था करने, लॉकडाउन और कोरोना पीड़ित परिवार सहित सभी जरूरतमंद को राशन कार्ड मुहैया कराने तथा उनका नाम प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभुक सूची में जोड़ने जैसे मुद्दों पर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई।

जिसमे जनप्रतिनिधियों के अलावे बीडीओ का भी पक्ष माले विधायक ने जाना। इसके अलावा नचाप पंचायत के छोटकडीह गांव का रास्ता इस वर्षा में पूरी तरह से खराब हो गया है। पूरा रास्ता कीचड़ से भर गया है। जिससे लोगों को आने-जाने में खासी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इसको लेकर भी बीडीओ संग चर्चा हुआ। इसके अलावा मुरार व पांडेपुर में जलजमाव के समाधान पर विस्तार से चर्चा माले विधायक ने किया। लॉकडाउन में इस कोरोना पीड़ितों सहित आम जनमानस को भी खासी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है।

इस दौरान राशन की समस्या सबसे ज्यादा आयी है। इस बिंदु को प्रमुखता से विधायक ने रखा। सभी कोरोना पीड़ितों सहित अन्य जरूरतमंद लोगों राशनकार्ड निर्गत करने तथा प्रधानमंत्री आवास योजना में उनका नाम जोड़ने का निर्देश दिया गया। इस परिचर्चा में घंटों इस प्रखंड को समस्याओं को दूर करने के लिए चर्चा चलता रहा। इस बैठक में भाकपा माले के चौगाईं प्रखण्ड सचिव कॉम वीरेंद्र सिंह, निजी सहायक नीरज यादव सहित संबंधित पदाधिकारी एवं क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...