पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बक्सर:सड़क निर्माण में उड़ रही धूल व जाम से आमलोगों का जीना हुआ है मुहाल

बक्सर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुबह से ही स्टेशन रोड से लेकर रामरेखा घाट तक लगी रहती है लंबी जाम

शहर के स्टेशन रोड से लेकर रामरेखा घाट तक इन दिनों भयंकर धूल और जाम की समस्या के वजह लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शहर का मुख्य मार्ग होने कि वजह से सुबह से ही इस रोड पर लंबी लंबी गाड़ियों का जाम लग जाता है इसके वजह से पैदल चलने वाले लोगो को सबसे ज्यादा दिक्कत होती है।

पिछले महीने डीएम अमन समीर के द्वारा स्टेशन से लेकर रामरेखा घाट तक की सड़क को चौड़ीकरण करने का आदेश दिया गया है इसके वजह से जगह जगह नालियों की खुदाई और सड़कों की खुदाई हो गई है। पैदल चलने वाले लोगो को जाम के अलावा धूल की वजह से सबसे ज्यादा सांस लेने में दिक्कत हो रही है चुकी जिले में पहले चरण में ही चुनाव होने है।

इसके वजह से जिले भर के विभागीय अधिकारियों और प्रत्याशियों कि भी भीड़ लगी रहती है ऐसे में मेन रोड होने के वजह से सुबह से ही जाम लगना शुरू हो जाता है। ऐसे समय बुजुर्ग लोगो और मरीजों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है वैसे जिला प्रशासन द्वारा समय समय पर सड़कों पर टैंकरों के माध्यम से पानी भी डलवाया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद भी लोगो की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें