पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामले की छानबीन:हाईवे पर बाइक की ठोकर से बुजुर्ग महिला की मौत

बिहियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आरा-बक्सर नेशनल हाईवे 84 पर बिहिया थाना क्षेत्र के अमराई नवादा गांव के समीप शुक्रवार को बाइक के ठोकर से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी। घटना के बाद पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। साथ ही पुलिस ने बाइक चालक को भी हिरासत में लिया है। मृतका नाम सुरमनिया देवी (62 वर्ष) था, जो थाना क्षेत्र के अमराई नवादा निवासी स्व. हीरा पासवान की पत्नी थी। बताया जाता है कि उक्त बुजुर्ग महिला शुक्रवार की दोपहर भैंस चराने के लिए सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान तेज गति से आरा से बिहिया की ओर आ रहे बाइक की चपेट में आने से गंभीर जख्मी हो गयी।

घटना के बाद जख्मी महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए बिहिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राइमरी इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि आरा में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी। इधर, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बाइक सवार को बाइक समेत पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने

बताया कि बाइक को जब्त कर लिया गया है। साथ ही बाइक चालक आरा निवासी नन्दन कुमार सिंह उर्फ मुन्नु सिंह को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में इस बात की जानकारी मिली है कि बाइक सवार आरा से अपने ससुराल बिहिया थाना क्षेत्र के तीयर गांव में जा रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...