पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ईंट से कूचकर हत्या:इलेक्ट्रिक मिस्त्री के शव की पहचान न हो इसलिए कुएं में फेंका, शक के आधार पर एक गिरफ्तार

चौगाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फफदर गांव के नजदीक एक इलेक्ट्रिक मिस्त्री की ईंट- पत्थर और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। फफदर गांव का रवि सिंह (35 वर्ष) चौगाई में इलेक्ट्रिक की दुकान चलाता था। वहीं पंखा बनाता था। प्रत्येक दिन की भांति संध्या में अपनी दुकान बंद कर अपने गांव जाने को था। इसी बीच उसकी हत्या कर दी गई। इसकी भनक तब लगी जब कुछ गांव ही के बच्चे इस रास्ते से गुजर रहे थे।

बच्चों ने देखा कि चौगाई बगेन मुख्य मार्ग पर कुछ सामान और खून के निशान हैं। जिसके बाद ग्रामीणों को सूचना दी। लोगों को पहले लगा कि किसी दुर्घटना में व्यक्ति घायल हुआ हो, लेकिन जैसे ही लोगों की नजर सड़क किनारे पड़ी ट्राइ साइकिल पर गयी तो तो वहां भी खून के छींटे दिखे। इसके बाद धीरे-धीरे गांव के लोग जुट गए। उस खून के निशान पर ध्यान देते हुए आगे बढ़े तो बगल में खड़े गेहूं के खेत में पहुंचे। खेत में जगह-जगह खून का धब्बा गिरा पड़ा था।

ग्रामीणों ने देखा कि एक जगह ईंट पत्थर से सिर कुचलकर फफदर गांव का रहने वाला रवि सिंह, पिता स्व. सुरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गयी है। उसके शव को एक कुएं में फेंक दिया गया है। इसके बाद मुरार थाने को जानकारी दी गयी। थाना प्रभारी मनोरंजन राय, डीएसपी केके सिंह, एसडीओ हरेंद्र राम, इंस्पेक्टर बैजनाथ चौधरी मौके पर पहुंच गए। डीएसपी केके सिंह ने पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की बात ग्रामीणों और परिजनों से कही। लेकिन, ग्रामीणों ने डॉग स्क्वायड को बुलाने की मांग की।

डेहरी से आये डॉग स्क्वायड ने सोमवार को जांच शुरू की। घटनास्थल से दो गमछा बरामद हुआ है। डॉग स्क्वायड फफ़दर के तरफ जा कर के फिर मुड़ जा रही थी। वही मृतक रवि के मां के बयान पर पुलिस ने ओझा बराव गांव निवासी भगवती शाह पिता मथुरा शाह को गिरफ्त में लिया है। थाना प्रभारी मनोरंजन राय ने बताया कि पुलिस तीन बिंदुओं पर कार्य कर रही है।

उन्होंने बताया कि पहला बिंदु विगत कुछ दिन पहले रवि के भाई पर बगल के गांव भरौली से लड़की भगाने का आरोप लगा था। कहीं इस मामले को लेकर तो यह घटना को अंजाम नहीं दिया गया है। दूसरा इस हत्याकांड में अपने तो शामिल नहीं हैं। वहीं शक बिंदु भगवती शाह के के इर्द-गिर्द घूम रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक-दो दिन में मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें