पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:एनडीए से विकास की उम्मीद रखना बेकार : संजय तिवारी

बक्सर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस के प्रत्याशी का कई जगहों पर चुनावी दौरा हो रहा है। इस दौरान महागठबंधन के सभी नेताओं के साथ चुनावी बैठक जारी है। सदर विधानसभा से विधायक तथा महागठबंधन के प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी ने मंगलवार को सदर विधानसभा के कई जगहों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मिश्रवलिया, चौसा, चौसा गोला, सरेंजा के साथ ही जिला मुख्यालय के सोहनी पट्टी, चीनी मिल सहित कई इलाकों का तूफानी दौरा किया जन संपर्क अभियान के अन्तर्गत तिवारी ने कहा कि एनडीए की सरकार से विकास की उम्मीद करना ही व्यर्थ है।

जिस तरह पांच सालों में मैंने बक्सर सहित कई इलाकों में विकास किया उसी तरह और पांच सालों में किए गए विकास के अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए एक बार फिर हमें वोट दीजिए इसके साथ ही उन्होंने पंजा छाप को वोट देकर जिताने की अपील भी किया। गठबंधन के सभी दलों के जिलाध्यक्ष, बूचा यादव, अंगद यादव, जगदीश पहलवान, गुड्डू पांडेय, मनोज, संजय पासवान आदि सभी नेता कार्यकर्ता शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें