पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनशन:अधिकारियों के आश्वासन के बाद टूटा नैनिजोर के लोगों का अनशन

ब्रह्मपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दक्षिणी नैनीजोर और उत्तरी नैनीजोर पंचायत में ग्रामीणों के द्वारा अबाधित बिजली आपूर्ति को लेकर अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे लोगों से मिलने सहायक विद्युत अभियंता मुहम्मद अब्बास और ब्रह्मपुर फीडर के कनिय अभियंता मनमीत कुमार धरना स्थल पर पहुचे।बता दे कि पूर्व विधायक डॉ. स्वामी नाथ तिवारी के नेतृत्व में बिजली से संबंधित समस्याओं की मांग को ग्रामीण धरने पर बैठे थे।अधिकारियों ने समस्याओं को सुनते हुए बिजली से संबंधित सभी बिंदुओं को सुधारने के लिए रविवार को भी टी एल कम्पनी को तलब किया जो सभी समस्याओं को दुरुस्त करेंगी।

रना को समाप्त किए जाने के समय मौके पर गणमान्य लोगों में नर्वदेश्वर तिवारी, जीवित मुनि उपाध्याय ,जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष परमानंद यादव बजरंगी तिवारी,मैनेजर यादव,पूर्व बीडीसी प्रदीप कुमार,धर्मेंद्र तिवारी, गुड्डू तिवारी,राजेंद्र तिवारी,प्रवीण तिवारी, संजय उपाध्याय, अरविंद तिवारी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें