पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुफस्सिल थाना क्षेत्र का मामला:जमीन विवाद सुलझा रहे ससुर का हाथ काटा, रेफर

बक्सर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया गांव में पारिवारिक विवाद को सुलझाने पहुंचे ससुर का दमाद के छोटे भाई ने तलवार से हाथ काटकर अलग कर दिया। घटना के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। आनन फानन में ग्रामीणों ने घायल वृद्ध को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। स्थिति गम्भीर देखते हुए घायल को डॉक्टर ने बनारस ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

घटना की सूचना स्थानीय लोगो ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि छोटकी कुल्हड़िया के रहने वाले शिवनाथ यादव के लड़कों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। बेटी के ससुराल में चल रहे विवाद को सुलझाने के लिए इंडस्ट्रियल थाना क्षेत्र के बसाैली गांव के रहने वाले रामाश्रय यादव अपने बेटी के ससुराल छोटकी कुल्हड़िया आये हुए थे।

इसी दौरान किसी बात को लेकर दामाद के छोटे भाई से विवाद काफी बढ़ गया। विवाद इतना बढ़ गया कि घायल व्यक्ति के दामाद ओम प्रकाश यादव के छोटे भाई जयप्रकाश यादव ने तलवार से एक हाथ को काटकर शरीर से अलग कर दिया। घटना के बाद आरोपी घर से फरार हो गया।

एक दिन पहले बड़े भाई पर किया था हमला
जानकारी के मुताबिक कुल्हड़िया निवासी शिवनाथ यादव के छोटे बेटे जय प्रकाश यादव अपने बड़े भाई ओम प्रकाश यादव पर नगर थाना के आईटीआई फील्ड के पास सोमवार की शाम हमला कर घायल कर दिया था। घायल ओम प्रकाश यादव को डॉक्टरों ने बेहतर इलाज हेतु बनारस रेफर कर दिया था।

4 कट्ठा जमीन के लिए चल रहा है विवाद
जानकार बताते हैं कि शिवनाथ यादव के चार पुत्रों के बीच लगभग 4 कट्ठे जमीन का विवाद काफी दिनों से चला आ रहा है। 4 कट्ठा जमीन ओम प्रकाश यादव को उसके चाचा ने बंटवारे के बाद दिया था। उसी जमीन में हिस्सेदारी को लेकर चारों भाई आपस में लड़ा करते थे। जिसको लेकर पूर्व से तीन मुकदमे दर्ज है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें