पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लगी आग:मुरार में पचास बोझा धान में लगी आग

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुरार में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब मुरार के किसान महेंद्र चौधरी के डेढ़ बीघा की पहल जलकर रख हो गई। आग की लपट इतनी भयावह थी की इसकी लपट दूर-दूर तक जा रही थी। हालांकि पानी डाल के इस आग पर काबू पा लिया। जैसे ही इस किसान को इस बात का पता चला की इसके धान के बोझे में आग लग गई है।वह भागा भागा अपने खेत की ओर पहुंचा। यह किसान महेंद्र चौधरी पिता भूटान चौधरी अपने काटे हुए धान के गले को जलता देख वहीं पर बेसुध हो करके गिर पड़ा।

लोगों ने पानी का छिड़काव करके इसको होश में लाया। बताते चलें कि इस किसान ने डेढ़ बीघा का फसल काट कर के मुरार गांव के बगल में खेत में रखा था। लेकिन अचानक से इस में आग लग गई। आग दोपहर 12:00 बजे लगी। आग इतनी भयावह थी कि लोग जब तक इसको बुझाते। तब तक इसका सारा बोझा जलकर खाक हो गया था। इस किसान की 7 बेटियां हैं। मौके पर भाकपा माले के प्रखंड सचिव वीरेंद्र सिंह भाजपा के अति पिछड़ा महामंत्री नंदलाल पंडित पहुंचे। नंदलाल पंडित ने चौगाई सीओ बद्री प्रसाद गुप्ता से बातचीत किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser