बक्सर में चुनावी रंजिश में जमकर मारपीट, 5 हिरासत में:मतदान के समय मतदाता को मोटीवेट करने की बात पर प्रत्याशियों के समर्थकों में भिड़ंत

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

बक्सर मुफसिल थाना क्षेत्र के चुन्नी पंचायत में चुनावी रंजिश् में मतदान के बाद 2 प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। और जमकर मारपीट भी की। सूचना पर मुफस्सिल थाना के प्रभारी अमित कुमार मौके से मारपीट करने वाले 5 लोगों को पकड़ लिया। इसके दोनों तरफ से दो दर्जन से भी अधिक लोग पीछे से मुफस्सिल थाना पर पहुंच गए। हालांकि, अभी किसी के तरफ से FIR दर्ज नहीं कराया गया है।

घटना बुधवार की देर शाम 6 बजे की है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी पंचायत में स्थित बूथ संख्या 103 पर मतदान के समय मतदाताओं को रास्ते मे मोटिवेट करने के की बात को लेकर मुखिया प्रत्याशी वीरेंद्र यादव व जय प्रकाश यादव के समर्थकों में एक दूसरे को धमकी देने की बात सामने आई थी। जो मतदान समाप्त होने के बाद एक दूसरे से भिड़ गए और जमकर मारपीट की गई।

इसकी सूचना पर चुन्नी गांव में मुफस्सिल थाना के अलावे कई थाने की पुलिस दल बल के साथ चुन्नी गांव में पहुंच गई। इसके बाद गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया। मारपीट में जुटी भीड़ तीतर बितर हो गई। जहां से पुलिस ने मारपीट करने वाले 5 लोगों को उठा थाने में बैठा दिया। इसके बाद से ही दोनों तरफ के प्रत्याशी व दो दर्जन से अधिक समर्थक थाने पहुंचे हुए है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार द्वारा बताया गया कि 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...