पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फायरिंग:आपसी रंजिश में इटाढ़ी के चिलबिला गांव में 10 राउंड फायरिंग, तीन लोगों को लगी गोली

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जांच में चिलबिला गांव पहुंचे एसपी नीरज सिंह, एक दशक पूर्व का है विवाद

आपसी रंजिश में की गई गोलीबारी से इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चिलबिला गांव दहल गया। गोलीबारी से गांव में चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। दो पटीदारों के बीच हुई दस राउंड गोलीबारी में एक ही परिवार के तीन लोग जख्मी हो गए। तीनों घायलों को स्थानीय लोगो ने आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया। स्थिति को गंभीरता से देखते हुए डॉक्टर ने दो व्यक्तियों को बनारस ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि विमलेश कुमार सिंह, राकेश सिंह और राजेंद्र सिंह खलिहान में काम कर रहे थे तभी बबन सिंह समेत तीन लोग पहुंच कर अचानक अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। ग्रामीणों ने गोलीबारी सूचना इटाढ़ी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक गांव के ही पाटीदार बब्बन सिंह समेत तीन लोग वारदात को अंजाम दिए हैं। घायल राजेंद्र सिंह ने बताया कि खलिहान में काम कर रहे थे तभी बब्बन सिंह समेत तीन चार लोग आर्म्स लेकर पहुंचे और अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोलीबारी में विमलेश कुमार सिंह, राकेश सिंह और राजेंद्र सिंह घायल हो गए। एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पाटीदारों के बीच आपसी पुरानी रंजिश थी। जिसको लेकर गोलीबारी की वारदात हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गोलीबारी की जांच को लेकर एसपी नीरज कुमार सिंह स्वयं मौके वारदात पर पहुंचे। पूरे मामले की जांच निष्पक्ष रुप से करने का आदेश जारी किए। उन्होंने बताया कि मामले में जो भी संलिप्त तो होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser