पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बक्सर:लंबित मामलों के निष्पादन पर अधिक फोकस करें: डीआईजी

बक्सर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीआईजी ने विभिन्न केसों में पुलिस को मिली सफलता की सराहना की

जिले में लॉक डाउन के दौरान हुए पुलिसिया कार्रवाई की समीक्षा के लिए पटना रेंज के डीआईजी पी कन्नन ने शनिवार को जिले के दौरा किया। डीआईजी रिव्यु करने के लिए पहले डिहरी गये थे उसके बाद उन्होंने आरा में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। तत्पश्चात उन्होंने बक्सर के नावानगर में एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा व एसडीपीओ केके सिंह के साथ बैठक की। जिसमें उन्होंने पूरे जिले की समीक्षा की। हाल के दौरान पुलिस को विभिन्न केसों में मिली सफलता को लेकर उन्होंने सराहना की, वहीं लंबित पड़े मामलों के निष्पादन पर भी जोर दिया।

कहा कि लॉक डाउन व कोरोनकाल में अपराध नियंत्रण के दौरान मुश्किलें बढ़ी है। ऐसे में मामलों के अनुसन्धानकर्ता व अन्य पुलिस कर्मी खुद को कोरोना से सुरक्षित रखते हुए मामलों का निष्पादन करें। हाल के दिनों में जिले के विभिन्न थानों से पुलिस अधिकारियों व जवानों के संक्रमित होने की सूचना मिल रही है, जो चिंता का विषय है। संक्रमण का फैलाव थानों व लाइन्स में हरहाल में रोकना होगा। इसके लिए थानों व लाइन्स को सैनिटाइज कराना जरूरी है।

साथ ही, किसी भी शिकायतकर्ता या फरियादी को बिना मास्क के थानों में प्रवेश पर पूरी तरह रोक लगाए। हर थानों में हाथ धोने की व्यवस्था और सैनिटाइजर होना चहिए। यदि, अपराध पर नियंत्रण लगाने वाले ही संक्रमित होकर बीमार हो जाएंगे, तो स्थिति भयावह हो सकती है। इस क्रम में उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में भी तैयारी करने का निर्देश दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें