पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:ब्रह्मपुर में कार में शराब के साथ आरा के चार तस्कर गिरफ्तार

बक्सर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बगेन-जगदीशपुर मार्ग से लग्जरी कार से देशी शराब की खेप ले जाते चार तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि शराब तस्कर क्षेत्र में कार से 300 लीटर महुआ युक्त देशी शराब की खेप देने जा रहे थे। तभी पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

बगेन थाना प्रभारी सियाराम सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बगेन जगदीशपुर मार्ग से मारुति कार द्वारा भारी मात्रा में महुआ शराब की खेप जाने वाली है। सूचना के आलोक में पुलिस ने करवाई करते हुए बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि कार में शराब के साथ दो युवकों पकड़ा गया। वही, लाइनर की भूमिका में दो बाइक सवार युवक को पकड़ कर थाने लाकर पूछताछ किया गया तो चारो ने शराब तस्करी करने का बात स्वीकार किया।

तस्करो ने बताया की कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एक गांव में सप्लाई करने जा रहे थे। पकड़े गए चारों तस्करों की पहचान भोजपुर जिला के जगदीशपुर थाना अंतर्गत सियरुआं गांव निवासी विकास पासवान, कृष्णा पासवान, पप्पू पासवान और पंकज कुमार के रूप में की गई। पुलिस ने शराब तस्करी करने के आरोप में सभी को जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें