पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:रामडीहा में प्रेमिका ने पिलाई जहर तो, प्रेमी ने काट लिया ब्लड से अपना गला

बक्सर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • किशनगंज से मिलने बक्सर आया था युवक, फेसबुक पर हुआ था प्यार

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रामडीहा गांव के पास प्यार में धोखा खाया एक युवक अपनी गला काट आत्महत्या करने का प्रयास किया। स्थानीय लोगों ने गला कटा एक जख्मी युवक को सड़क किनारे देख पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को सदर अस्पताल पहुचाई। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।

युवक की पहचान किशनगंज जिले के अभिषेक कुमार के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि जख्मी युवक अभिषेक थाना क्षेत्र के रामडीहा गांव में अपने प्रेमिका से मिलने आया हुआ था। प्रेमिका ने उसे जहर देकर मारने की प्रयास की। प्रेम में धोखा खाए युवक ने आत्महत्या करने के प्रयास करते हुए ब्लड से गला काट लिया।मुफ्फसिल थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि जख्मी युवक अभिषेक कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि फेसबुक पर रामडीहा गांव के एक युवती से प्यार हो गया था। युवती के बुलाने पर उसके गांव मिलने आया हुआ था। जहां युवती उसने जहर देकर मारने की कोशिश की।

जहर पीने की जानकारी युवक होने के बाद युवक ने गांव से बाहर आकर अपना गला ब्लेड से काट लिया। जिसके बाद सड़क पर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। तभी स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में भर्ती कराने के बाद युवक के परिजनों को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही युवक के परिजनों ने बक्सर अस्पताल से रेफर करा कर पटना बेहतर इलाज के लिए लेकर चले गए। उन्होंने बताया कि युवक के बयान पर मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...