पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्राथमिकी दर्ज:ब्रह्मपुर में पत्नी की हत्या के आरोपित पति ने किया सरेंडर

ब्रह्मपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र की महुआर पंचायत अंतर्गत नावाडीह गांव में एक महिला की संदेहास्पद स्थिति मे मौत हो गयी थी। जिसमे पिता के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज है। हत्या का आरोप पति पर लगा था। उसने थाने में सरेंडर कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार महिला ने घरेलू विवाद में जहर खा लिया था। जिससे महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नावाडीह गांव निवासी जितेंद्र सिंह के पुत्र अशोक सिंह की शादी 10 साल पूर्व दलन छपरा निवासी अवध सिंह की पुत्री चांदनी के साथ हुआ था। ग्रामीणों के अनुसार पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था।

24 अप्रैल की शाम महिला ने आपसी झगड़ा के बाद विषैले पदार्थ के सेवन कर ली। जिससे महिला की मौत हो गई। मौत की खबर जैसे ही लड़की के पिता को मिली। परिवार के कुछ सदस्यों ने नावाडीह पहुंचकर देखा कि ससुराल वालों ने मृतिका के परिजनों को बिना खबर किये ही दाह संस्कार कर दिया। चांदनी के पिता के द्वारा तुरंत थाना पहुंचकर पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

ब्रह्मपुर पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए लड़की की शव बरामद करने के लिए प्रयास किया गया। लेकिन ससुराल वाले द्वारा शव का दाह संस्कार कर दिया गया था जिसे शव बरामद नहीं हो सका। सूत्रों के मुताबिक उस समय दो लोगों को पुलिस पूछताछ के लिये थाने ले गयी थी।

खबरें और भी हैं...