पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:सरकार ने रेलकर्मियों की मांग नहीं मानी तो होंगे गंभीर नतीजे : यूनियन

बक्सर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुविधा बहाली की मांग को लेकर रेल कर्मचारी यूनियन ने की बैठक

ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के सदस्यों ने शाखा कार्यालय में अपनी मांगों को लेकर बैठक की। बैठक की अध्यक्षता यूनियन के अध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने की बैठक में रेल कर्मियों को मिलने वाली सुविधाओं को लेकर चर्चा की गई। बताया गया कि रेलवे मंत्रालय ने रेल कर्मियों को मिलने वाली सुविधाओं को सरकार द्वारा बन्द करने पर कर्मचारियों ने विरोध किया।

रेल कर्मचारियों को मिलने वाली बोनस, यात्रा भत्ता एवं आवास को बेहतर करने को लेकर भी चर्चा की गई। यूनियन के अध्यक्ष मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि कर्मचारियों की मांग को सरकार अनसुना किया तो इसके गंभीर नतीजे होंगे। उन्होंने कहा कि अविलम्ब बोनस का आदेश नही पास हुआ। तो संगठन इसके लिए आर पार की लड़ाई लड़ने को तैयार है।

शाखा मंत्री नीरज कुमार सिंह ने बताया कि यूनियन का एकमात्र उद्देश्य है कि कर्मचारियों की मांग को पूरा कराना है। बैठक में आर के सिंह, अजय कुमार, अशोक मिश्रा, अशोक पाण्डेय, एस पी त्रिपाठी, संजीत कुमार, मनोज कुमार मिश्रा, संजय कुमार, सतीश पाण्डेय, मनजी यादव, अनिरुद्ध सिन्हा, देबाशीष महतो, विद्या बिलास पाण्डेय, यशदेव यादव, मिंटू यादव के मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें