पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्रह्मपुर:रघुनाथपुर में भव्य तरीके से मां काली की पूजा समिति पे मैट्रिक में प्रथम स्थान आए छात्रों को किया पुरस्कृत

बक्सर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के रघुनाथपुर में मां काली पूजा संघ सहयोग समिति लाला पूल रघुनाथपुर के द्वारा भव्य तरीके से माँ काली की पूजा की गयी। चार दिनों तक लगातार मा काली के पंडाल में विभिन्न संस्कृति कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया।

शाम होते ही समिति के सदस्यों द्वारा मा काली की भव्य आरती का आयोजन किया जाता था जिसमें हजारों हजार की संख्या में श्रद्धालुओं की भागीदारी और मा काली के जयकारे के साथ ही पूरा माहौल भक्तिमय बना रहा। मां काली के स्थापना के अंतिम दिन काली पूजा समिति के सदस्यों द्वारा इस बार बोर्ड परीक्षा में प्रथम आए गाव के सभी छात्र छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया जिसमें मुख्य रूप से पंकज लाल का सहयोग रहा। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में संस्कृत शिक्षक ब्रह्मेश्वर मिश्रा, पूर्व मुखिया डबलू मिश्रा, तथा वर्तमान प्रखंड अध्यक्ष फादर चौधरी, ने सभी प्रथम आए छात्रों को अपने हाथाें से पुरस्कार वितरित किया जिसमें शामिल होने वाले छात्र चंदन कुमार, शेखर कुमार, रानी खातून, प्रियंका कुमारी, शांति कुमारी,मुस्कान कुमारी आदि शामिल थे।

समिति सदस्यों का भी सहयोग था इसमें गोविंद, रिशु सोनी, विनोद सोनी, पप्पू सोनी, राजकुमार, अरुण शर्मा, मोहन ततवा, रजक, चंदन वर्मा, श्याम बिहारी, गुड्डू मिश्रा, चंदू मिश्रा, झुन्नू मिश्रा आदि लोग शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें