पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:बैंकों में भी प्रदर्शित की जाएंगी मुख्यमंत्री परिवहन योजना से संबंधित जानकारियां

बक्सर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम ने वाहन विक्रेता एवं फाइनेंसर के साथ की बैठक

डीएम अमन समीर की अध्यक्षता में परिवहन योजना के अन्तर्गत अग्रणी जिला प्रबंधक सभी बैंकों के जिला समन्वयक एवं वाहन विक्रेता एवं फाइनेंसर के साथ बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में की गई। बैठक को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि सभी के सहयोग से मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना में बक्सर जिला पूरे राज्य में द्वितीय स्थान पर पहुंच गया है।

शतप्रतिशत सफलता के लिए अभी और प्रयास किये जाने की आवश्यकता है। योजना के कार्यान्वयन में जो बाधाएं आ रही है। उसे आपस मे सामंजस्य बैठाकर दूर करने को कहा गया। फाइनेंसर एवं बैंकों के जिला समन्वयकों से इस योजना के लाभुकों के प्रति नरम रवैया अपनाने का आग्रह भी किया गया।

डीटीओ ने बताया कि चूंकि सरकार की रोजगार देने वाली यह बहुत ही महत्त्वकांक्षी योजना है, अतएवं इसमें किसी भी तरह की परेशानी व व्यवधान का हल तत्काल निकाला जाएगा। उन्होंने किसी भी तरह की समस्या की जानकारी तत्काल देने को भी कहा। डीटीओ ने मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के लिए आवश्यक कागजात एवं फीस की जानकारी लिखकर बैंकों में प्रदर्शित करने को भी कहा ताकि किसी तरह का संशय लाभर्थियों को न रहें।

आनेवाले समय में प्रखंडों में बड़े पैमाने पर वाहन मेला लगाये जाने की जानकारी दी गई। जिसमे बैंकों के प्रतिनिधिगण, फाइनेंसर एवं गाड़ी के एजेन्सी के प्रतिनिधि गणों को अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने को कहा गया। किसी भी तरह की जानकारी लेने व देने हेतु उनके द्वारा बनाए गए व्हाट्सग्रूप का प्रयोग करने को भी कहा गया। बैठक में अग्रणी बैंक प्रबंधक, जिला जन-सम्पर्क पदाधिकारी, विभिन्न बैंकों के जिला समन्वयक, फाइनेंसर गण, वाहन विक्रेता व प्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें